अपराधग्रे नोएडादिल्ली/एनसीआर

जेवर में चुनावी रंजिश में दो पक्षों में खूनी संघर्ष: बीजेपी प्रत्याशी को वोट देने से नाराज निर्दलीय प्रत्याशी ने परिवार पर किया जानलेवा हमला, एक गंभीर

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा स्थित दनकौर कोतवाली क्षेत्र के बिलासपुर कस्बे में चुनावी रंजिश में दो पक्षों में रविवार रात खूनी संघर्ष होने का मामला सामने आया है। इस घटना में एक पक्ष की युवक की हालत गंभीर है। जिसका दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उपचार चल रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित गुट के पूर्व चेयरमैन समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

लोहे की रॉड से किया हमला

बिलासपुर कस्बा निवासी शुऐब मलिक ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि रविवार की रात उनका छोटा भाई मुसैफ़ अपने चाचा के घर पर बैठा हुआ था। उसी दौरान उनके पड़ोस के रहने वाले लोगों ने रंजिशन वहां पहुंचकर उनके भाई के साथ गाली-गलौज करते हुए लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। घटना में उनका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। साथ ही परिवार के अन्य दो लोगों को भी चोट आई है। आरोप है कि आरोपितों ने जान से मारने की नियत से कई राउंड फायरिंग भी की।

घटना के बाद घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस संबंध में पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पक्ष के पूर्व चेयरमैन और इस बार के निर्दलीय प्रत्याशी पति साबिर, आबिद, अनस रिजवान, सुल्तान और मुन्ना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

BJP प्रत्याशी को वोटे देने से नाराज हुआ आरोपित

पीड़ित पक्ष का कहना है कि उन्होंने इस बार के नगर निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को वोट किया था, जबकि आरोपित पक्ष की महिला भी चुनावी मैदान में थी, जिसकी हार हो गई है। इसी बात को लेकर आरोपित पक्ष उनसे नाराज था और एक राय होकर पीड़ित पक्ष के मुसैफ पर जानलेवा हमला किया है।

घटना को अंजाम देकर आरोपी पक्ष घर से फरार है। वहीं, घटना को देखते हुए कस्बे में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार सिंह का कहना है कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर दूसरे पक्ष के छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए टीम जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button