अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

सिर्फ एक फोन कॉल से दिल्ली पुलिस ने अपराधी को गुजरात से पकड़ा, थप्पड़ का बदला लेने के लिए की थी युवक की हत्या

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में झगड़े के दौरान कथित रूप से एक व्यक्ति की हत्या करने को लेकर 19 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार वारदात छह मई को देर रात विश्वास नगर इलाके में हुई थी, जब करन (19) ने सूरज से शराब की बोतल छीनने की कोशिश। इसे लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी तभी सूरज का भाई राहुल (35) वहां पहुंच गया एवं उसने करन को कई थप्पड़ मारे।

पुलिस के मुताबिक बाद में रात करीब साढ़े 11 बजे जब राहुल घर लौट रहा था तब करन ने उसे पकड़ लिया एवं उसपर चाकू से कई बार वार किया। पुलिस के अनुसार राहुल को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) रोहित मीणा ने बताया कि इस घटना के बाद आरोपी करन सूरत भाग गया।

मीणा के अनुसार जब करन ने वहां से मुंबई भागने के बारे में बताने के लिए किसी अज्ञात नंबर से अपने पिता को फोन किया तब उस कॉल के माध्यम से उसके ठिकाने का पता चला। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि सूरत पुलिस की अपराध शाखा की मदद से दिल्ली पुलिस के एक दल ने शनिवार को करन को एक फैक्टरी परिसर से पकड़ा जहां वह काम कर रहा था। पुलिस का कहना है कि कोविड के कारण लगाए गए लॉकडाउन के बाद करन ने स्कूल छोड़ दिया था। परिवार के साथ उसके रिश्ते अच्छे नहीं थे और उसे रोजाना शराब पीने की आदत थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button