अपराधयूपी स्पेशलराज्य

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के खिलाफ प्रयागराज पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस

प्रयागराज के सनसनीखेज उमेश पाल हत्याकांड में फरार अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के विदेश भागने के अंदेशे में लुक आउट नोटिस जारी की गई है। शाइस्ता के साथ ही उसके शूटर साबिर और बमबाज गुड्डू मुस्लिम के खिलाफ पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी करा दिया है। ये तीनों आरोपी अब विदेश नहीं भाग सकेंगे। हालांकि साबिर और गुड्डू मुस्लिम के पासपोर्ट कब बने, ये पता नहीं चला है। शाइस्ता के विदेश भागने की पहले से आशंका बनी थी।

बेटे और पति की मौत के बाद भी सामने नहीं आई शाइस्ता 

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन नामजद आरोपी है। उस पर 50 हजार का इनाम है। शाइस्ता कहां चली गई, ये किसी को पता नहीं है। हैरानी की बात ये कि शाइस्ता का बेटा असद 13 अप्रैल को झांसी में हुए एनकाउंटर में मारा गया। इसके बाद 15 अप्रैल को पति अतीक अहमद और देवर अशरफ की पुलिस हिरासत में हत्या कर दी गई। इन दोनों वारदात के बाद भी शाइस्ता सामने नहीं आई।

अतीक के जनाजे में शाइस्ता के पहुंचने की सूचना पर पुलिस को सतर्क कर दिया गया था, जिसके बाद वह सामने नहीं आई। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक 16 अप्रैल को शाइस्ता शूटर साबिर को लेकर खुल्दाबाद में आतिन जफर के घर पहुंची थी, लेकिन पुलिस की चौकसी को देखकर जनाजे में शामिल होने नहीं गई। शाइस्ता के अलावा उसकी देवरानी जैनब और ननद आयशा नूरी भी फरार हैं।

शाइस्ता गुड्डू या साबिर के साथ?

उमेश पाल हत्याकांड में तीन शूटर फरार हैं। इनमें मरियाडीह का साबिर, बिहार का अरमान और शिवकुटी का गुड्डू मुस्लिम शामिल हैं। तीनों पर पांच-पांच लाख का इनाम है। साबिर ने राइफल से सिपाही की जान ली थी। गुड्डू ने बमबाजी करके सनसनी फैलाई थी। वारदात के बाद से तीनों शूटर फरार हैं। गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद का करीबी रहा है। शुरू से चर्चा थी कि वह अतीक का राजदार था।

अतीक और अशरफ ने हत्या से पूर्व गुड्डू मुस्लिम का ही नाम लिया था। उसी वक्त उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर अफवाहें रहीं कि राजदार गुड्डू मुस्लिम के साथ शाइस्ता परवीन है। लेकिन बीते दो मई को पुलिस की एफआईआर से खुलासा हुआ कि शाइस्ता अपने साथ साबिर को लेकर खुल्दाबाद पहुंची थी। अब तीनों कहां हैं, ये उनके पकड़े जाने के बाद ही खुलासा होगा। वहीं फरार अरमान के बारे में चर्चा है कि वह बिहार में छिपा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button