अपराधयूपी स्पेशलराज्य

किशोरी को अकेला पाकर घर में घुसा साथी छात्र, दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया; रात में पीड़िता ने की आत्महत्या

मसूरी थानाक्षेत्र में रेप और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर 14 वर्षीय दसवीं की छात्रा ने रविवार रात फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के दादा ने छात्रा के मसूरी निवासी सहपाठी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। शिकायत के मुताबिक आरोपी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था। रविवार को परिजनों की गैरमौजूदगी में उसने उसके साथ रेप भी किया, जिससे आहत होकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सेना में हैं पिता

मसूरी थाना क्षेत्र के कॉलोनी में रहने वाले व्यक्ति का कहना है कि उनका बेटा भारतीय सेना में कार्यरत है, जिसकी तैनाती राजस्थान में है। उनकी पुत्रवधू एक महीने से दिल्ली के अस्पताल में अपने बेटे का इलाज करा रही है। दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली उनकी 14 वर्षीय पोती उनके साथ रह रही थी। शिकायतकर्ता का कहना है कि वह मूलरूप से धौलाना थानाक्षेत्र के गांव के रहने वाले हैं। रविवार को वह किसी काम से अपने गांव गए हुए थे और उनकी पोती घर पर अकेली थी।

परिजनों की गैरमौजूदगी में वारदात

आरोप है कि परिजनों की गैरमौजूदगी में पोती का सहपाठी घर आया और उसके साथ रेप किया। रविवार को शाम के वक्त वह घर पहुंचे तो घर के बाहर दर्जनभर लोग मौजूद थे। वह आरोपी सहपाठी को तलाश करते हुए आए थे। सहपाठी के परिजनों ने उसे उनके मकान में तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला। लेकिन बाद में मकान की ममटी में देखा तो वह वहां छिपा हुआ मिला। सहपाठी के परिजन उसे अपने साथ ले गए।

देर रात फंदे पर झूल गई छात्रा…

पीड़ित दादा का कहना है कि उनकी पोती रविवार रात 10 बजे सोई थी। रात करीब डेढ़ बजे ममटी का दरवाजा बजने लगा तो वह छत पर गए। पोती के कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो पोती फंदे पर लटकी हुई थी। इसके बाद उन्होंने अन्य परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद कोहराम मच गया।

बेड के नीचे मिली आपत्तिजनक वस्तु… 

शिकायतकर्ता का कहना है कि पोती द्वारा आत्महत्या करने के बाद कमरे की तलाशी ली तो उसके बेड के नीचे एक कागज में आपत्तिजनक वस्तु मिली। दादा ने सहपाठी पर अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पोती को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी। एसीपी मसूरी निमिष पाटिल का कहना है कि आरोपी नाबालिग है। रेप, पोक्सो एक्ट और आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button