अपराधयूपी स्पेशलराज्य

मेरठ में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात, शास्त्री नगर में घर के अंदर दंपती की गला रेतकर हत्या, टीम जुटा रही सबूत

उत्तर प्रदेश के मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के सेक्टर 6 में दंपत्ति की हत्या से हड़कंप मच गया है. सुबह इलाके में ये सूचना जैसे ही आग की तरह फैली तो लोगों के होश फाख्ता हो गए हैं. बताया गया कि करीब 45 साल की ममता और 50 साल के प्रमोद की किसी ने धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. दोनो के शव बेडरूम में खून से लथपथ मिले. प्रथम दृश्य पुलिस को ऐसा लग रहा है कि किसी घर के ही या जानने वाले ही व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है, क्योंकि घर से कोई भी सामान ऐसा नहीं पड़ा हुआ जिससे लूट की आशंका हो. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि सेक्टर 6 में दो मंजिला मकान है जिसके ग्राउंड फ्लोर पर बुजुर्ग माता पिता रहते हैं और ऊपर के फ्लोर पर उनके बेटा प्रमोद और बहु ममता रहते हैं. बताया जा रहा है कि ममता निजी स्कूल में टीचर है और प्रमोद गाजियाबाद की एक फैक्ट्री में काम करता था. रात में दोनो खाना खा कर कमरे में गए थे, जिसके बाद सुबह उनकी लाश मिली है.

दंपत्ति की बिस्तर पर पड़ी थी लाश

मृतक दंपति का बेटा गुरुग्राम में रहता है उसने सुबह के वक्त जब अपने माता पिता को फोन किया तो उनका फोन नहीं उठा. जिसके बाद बेटे ने पड़ोसी को फोन करके अपने माता-पिता का हाल-चाल जानने के लिए कहा. जब घर पड़ोसी पहुंचे तो देखा कि दंपत्ति की बिस्तर पर लाश पड़ी है. जिसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह ने बताया कि दोनों की धारदार हथियार से वार करके हत्या की गई है और ऐसा प्रतीत नहीं हो रहा है कि लूट का प्रयास किया गया हो, फिलहाल मौके से फॉरेंसिक टीम और एसओजी सबूत इकट्ठा कर रही है और आसपास घरों में लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है जल्दी इसका खुलासा किया जाएगा.

ऐसा माना जा रहा है कि दोनों की हत्या रात के वक्त खाना खाने के बाद की गई हो. मामले की गंभीरता को समझते हुए मेरठ आईजी रेंज में नचिकेता झा भी पहुंचे और पुलिस को जल्दी से जल्द मामले का खुलासा और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कहा है. बता दें कि मामला मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र का है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button