अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

नोएडा में चलती कार बनी ‘आग का गोला’, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

सुंदरनगर के बीबीएमबी कॉलोनी में सड़क पर चल रही कार में आग लग गई। लेकिन गनीमत रही कि कार में सवार दंपति ने कूदकर अपनी जान बचा ली। मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई है। वही कार मालिक ने बीएसएल पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

दमकल विभाग ने पाया आज पर काबू

सुंदरनगर के पुराना बाजार निवासी 62 वर्षीय विनोद कपूर अपनी पत्नी माधवी कपूर के साथ आज सुबह नेरचौक की ओर जा रहे थे लेकिन जीरोचौक पहुंचने से पहले ही कार से अचानक धुआं उठना शुरू हुआ। उसी दौरान उन्होंने गाड़ी को साइड में खड़ा कर तुरंत गाड़ी से बहार निकल गए। इससे पहले पति-पत्नी कुछ कर पाते कार धूं-धूं जल गई। थोड़ी ही देर में आग की लपटें आसमान छूने लगी। तुरंत स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग की टीम को सूचित किया। मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया लेकिन उस समय तक कार पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी।

आरोपों व प्रत्यारोपों का दौर

कार मालिक विनोद कपूर ने बताया कि वें अपनी पत्नी के साथ पुराना बाजार से नेरचौक की तरफ जा रहे थे लेकिन अचानक कार में आग लग गई। उन्होंने आरोप लगाया कि दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने के लिए 30 से 45 मिनट देरी से पहुंचे जिस कारण कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई। वही दमकल विभाग के अधिकारी दिनेश सागर ने बताया कि सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। और कार मालिक द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button