अपराधग्रे नोएडादिल्ली/एनसीआर

ग्रेटर नोएडा में यूनिवर्सिटी के डाइनिंग हॉल में लड़की को गोली मारी, फिर बॉय्ज हॉस्टल में खुद को मार डाला

ग्रेटर नोएडा में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां शिव नाडर यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र ने साथी छात्रा की गोली मारकर की हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. छात्रा कानपुर की रहने वाली थी जबकि छात्र अमरोहा का रहने वाला था. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

गौरतलब है कि गुरुवार को थाना दादरी इलाके में शिव नाडर यूनिवर्सिटी में बीए थर्ड ईयर में पढ़ने वाले स्टूडेंट अनुज साथ पढ़ने वाली छात्रा से डाइनिंग हॉल में बात कर रहा था. इसी दौरान दोनों लगे मिले. इसके बाद अनुज ने पिस्टल से उसको गोली मार दी. इस घटना से यूनिवर्सिटी में अफरा-तफरी मच गई.

छात्रा की हत्या कर अनुज ने हॉस्टल में मारी खुद को गोली

आनन-फानन घायल छात्रा को घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल पहुंचाया गया. यहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पता चला कि अनुज ने हॉस्टल के रूम नंबर 328 में जाकर खुद को गोली मार ली और उसकी भी मौत हो गई. इस सनसनीखेज वारदात के बाद यूनिवर्सिटी ने दोनों के परिजनों को जानकारी दी. बताया जा रहा है कि छात्र और छात्रा एक दूसरे के अच्छे मित्र थे, जिनका कुछ समय से विवाद चल रहा था.

घटनास्थल पर पहुंची गौतम बुद्ध नगर पुलिस

यूनिवर्सिटी में छात्रा की हत्या और आत्महत्या की इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है. वारदात के बाद से छात्र सहमे हुए हैं. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे हैं. यूनिवर्सिटी प्रशासन के साथ ही छात्रा और छात्र के करीबी मित्रों से भी पूछताछ की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button