अपराधयूपी स्पेशलराज्य

पंडित शंखधार ने 79 मुस्लिम लड़कियों की हिंदू रीति-रिवाज से कराई शादी, आतंकी संगठन ने दी जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में 79 मुस्लिम लड़कियों का धर्म परिवर्तन कर हिंदू युवकों से शादी कराने वाले पंडित को जान से मारने की धमकी दी गई है। पंडित केके शंखधार ने अपनी जान को खतरा जताया है। उन्होंने इसके लिए SSP से सुरक्षा की मांग की है। पंडित केके शंखधार ने कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

पंडित केके अखिलेश सरकार में चर्चा में आए थे

जिस कारण मेरी जान को खतरा है। उन्होंने कहा कि उनके साथ कभी भी अनहोनी हो सकती है। बता दें कि अगस्त मुनी आश्रम में रहने वाले पंडित केके अखिलेश सरकार में चर्चा में आए थे। उस दौरान उन्होंने एक मुस्लिम लड़की की शादी हिंदू लड़के से कराई थी। उस दौरान शहर में काफी समय तक विरोध प्रदर्शन चला था। पंडित केके शंखधार ने सलमा से सीमा बनी लड़की की हिंदू रीति रिवाज से अजय कश्यप से शादी कराई थी। शादी कराने के बाद केके शंखधार को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

2013 से आश्रम में रहकर पूजा-पाठ करते

TV9 की टीम से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि वह 2013 से आश्रम में रहकर पूजा-पाठ करते हैं और उनके पास मुस्लिम लड़कियां अपना धर्म बदल कर आती है और वह हिंदू लड़कों से शादी करती हैं। अभी तक वे 79 लड़कियों की शादी करा चुके हैं। उन्होंने कहा कि जो मुस्लिम लड़की हिंदू लड़कों से शादी करने आती हैं वह अपने नाम बदलकर टिकट लेकर आती हैं तभी वह उनसे शादी कराते हैं और हवन पूजा करके शुद्धिकरण कराते हैं।

मुस्लिम लड़कियों की शादी कराने से कुछ कट्टरपंथी लोग उनसे नाराज हैं

उन्होंने यह भी कहा कि मुस्लिम लड़कियां आकर बताती हैं कि उनके धर्म में तीन तलाक की प्रथा है और इसी से परेशान होकर हिंदू लड़कों की तरफ उनकी रूचि बढ़ रही है। उन्होंने आगे कहा कि मुस्लिम लड़कियों की शादी कराने से कुछ कट्टरपंथी लोग उनसे नाराज हैं और एक आतंकी संगठन ने उनके मोबाइल पर एसएमएस करके जान से मारने की धमकी भी दी है। कहा है कि हम तेरी गर्दन काट देंगे। पंडित केके शंखधार धमकी के बाद डरे हुए हैं उन्होंने कहा कि मैं अपने घर में ताला बंद करके ही रहता हूं. उनका पूरा परिवार डरा सहमा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button