अपराधयूपी स्पेशलराज्य

लिफ्ट, किडनैप, फिर रेप… यूपी में कक्षा सात की छात्रा के साथ हैवानियत

कौशांबीः जिले में स्कूल से घर जा रही कक्षा सातवीं की छात्रा को अगवा कर रेप की वारदात सामने आई है. आरोपी के चंगुल से छूटी पीड़िता घर के दरवाजे पर पहुंचकर बेहोश हो गई. पीड़िता खून से लथपथ थी. परिजन उसकी हालत देख सहम गए. परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने पीड़िता के बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

घटना मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र की है. यहां मंझनपुर थाना क्षेत्र के ओसा के एक इंटर कॉलेज की सातवीं की छात्रा रोज की तरह गुरुवार को स्कूल बंद होने के बाद पैदल घर जा रही थी. कॉलेज से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर उसे बाइक सवार युवक ने घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठा लिया. छात्रा के बाइक पर बैठते ही आरोपी युवक उसे लेकर जंगल की ओर निकल गया.

आरोपी ने पीड़िता का मुंह दबाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. छात्रा के बेहोश होने पर आरोपी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया. होश में आने पर पीड़िता अपने घर किसी तरह पहुंची. घर के बाहर पहुंचते ही पीड़िता खुद को संभाल नहीं सकी और दरवाजे पर बेहोश हो गई. बेटी को बेसुध देख परिवार का कलेजा बैठ गया. पीड़ित खून से लथपथ थी. अनहोनी की आशंका में पुलिस को सूचना देकर पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से सबूत एकत्रित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस अब रास्ते मे लगे सीसीटीवी चेक करने में जुटी हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button