अपराधग्रे नोएडादिल्ली/एनसीआर

चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, पैर में गोली लगने से घायल; अस्पताल में भर्ती

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा की बिसरख पुलिस और मोबाइल स्नैचर्स के बीच रविवार देर रात मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. उसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं दो शातिर बदमाश मौका पाकर फरार हो गए, जिनकी तलाश के लिए पुलिस कांबिंग कर रही है. घायल बदमाश के पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा, दो खोखा कारतूस और एक जिंदा कारतूस 315 बोर और 5 मोबाइल फोन चोरी के बरामद किए हैं.

दरअसल, बिसरख थाना पुलिस जीसीई सीटी गोल चक्कर पर चेकिंग कर रही थी, तभी ट्राईडेंट एंबेसी गोलचक्कर के तरफ से एक ग्रे कलर की स्कूटी पर सवार तीन संदिग्ध आते दिखे. जिनको पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो तीनों संदिग्ध वापस स्कूटी घुमाकर ट्राइडेंट गोलचक्कर होते हुए सेक्टर 3 भट्टे की तरफ भाग निकले. पुलिस पार्टी ने पीछा किया तो स्कूटी सवार संदिग्धों ने अवैध तमंचे से फायरिंग कर दी. पुलिस ने अपना बचाव करते हुए गोली चलाई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी. वहीं दो बदमाश मौका पाकर वहां से फरार हो गए.

डीसीपी सेंट्रल रामबदन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बिहार के मुजफ्फरपुर के थाना काजी मोहम्मदपुर के गांव सदपुरा निवासी दिलशाद आलम के पैर में गोली लग गई. दिलशाद आलम फिलहाल दिल्ली में संगम विहार में रह रहा था. वहीं इसके दो अन्य साथी मौका पाकर वहां से फरार हो गए. घायल बदमाश के पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा, दो खोखा कारतूस और एक जिंदा कारतूस 315 बोर व 5 चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए हैं. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

डीसीपी ने बताया कि रविवार देर रात पुलिस और मोबाइल से स्नेचरों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. वहीं सुभाष और सूरज नाम के दो बदमाश फरार हो गए. फरार बदमाशों के लिए कॉम्बिंग की जा रही है. वहीं घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह बदमाश राह चलते लोगों से मोबाइल स्नैचिंग की घटना करते थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button