अपराधग्रे नोएडादिल्ली/एनसीआर

नोएडा ईएसआईसी अस्पताल से बुधवार तड़के नवजात चोरी, मचा हड़कंप

नोएडा: नोएडा के थाना क्षेत्र 24 क्षेत्र में स्थित ईएसआई अस्पताल में बुधवार को एक नवजात बच्चा चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है. गाजियाबाद के खोड़ा की रहने वाली महिला ईएसआई अस्पताल में डिलीवरी के लिए भर्ती हुई थी. डिलीवरी के बाद महिला को जब वार्ड में शिफ्ट किया गया तो बच्चा उसके पास रखा गया, लेकिन कुछ देर बाद देखा तो बच्चा वहां से गायब है. उसके बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी को खंगाला, जिसमें एक महिला नवजात को ले जाती दिखाई दे रही है. इसके आधार पर पुलिस बच्चा चोर महिला का सुराग लगाने में लगी है. पुलिस का दावा है कि जल्द बच्चे का अपहरण करने वाली महिला को पकड़ लिया जाएगा. वहीं, बच्चा गायब होने के बाद से परिजनों का बुरा हाल है. इसको लेकर परिजन अस्पताल पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं.

दरअसल, 23 मई को तनवीर अपनी पत्नी को डिलिवरी के लिए नोएडा सेक्टर 24 क्षेत्र के ईएसआई अस्पताल में लाया था. डिलीवरी के बाद महिला को वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया. बुधवार सुबह जब महिला सोकर उठी तो बच्चा उसके बिस्तर पर नहीं था, जिसकी सूचना थाना सेक्टर 24 पुलिस को दी गई. पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

वहीं, ईएसआई अस्पताल की निदेशक का कहना है कि इस घटना में अस्पताल के किसी भी स्टाफ की अगर लापरवाही पाई गई तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. एडिशनल डीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि घटना की जानकारी होने के बाद से टीम बनाकर बच्चे को ले जाने वाली महिला की तलाश की जा रही है, बहुत जल्द महिला को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button