अपराधयूपी स्पेशलराज्य

गंगा आरती देखने आई नाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

प्रदेश के वाराणसी जनपद में दशाश्वमेघ घाट पर गंगा आरती में शामिल होने के बाद घर जा रही किशोरी को चार युवकों ने अगवा कर लिया और उसके साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपियों ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. परिजनों को जानकारी होने पर उन्होंने पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद सभी चारों आरोपियों को ​गिरफ्तार कर लिया गया है. इनमें तीन आरोपी 18 वर्ष और एक 19 साल का है.

गिरफ्तार आरोपियों में फूलपुर थाना क्षेत्र के पूरा रघुनाथपुर निवासी सूरज कुमार गौड़ (19), गोलू गौड़ उर्फ सुनील गौड़ (18) व सुनील कुमार पटेल उर्फ नानक (18) और रायबरेली जनपद के महराजगंज थाना के इंदौरा निवासी नागेन्द्र (18) हैं.

वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के मुताबिक इन लोगों ने 17 वर्षीय किशोरी के साथ गैंग रेप का वीडियो बनाया था. इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. किशोरी के भाई के पास ये वीडियो पहुंचने पर परिवार को मामले की जानकारी हुई. इसके बाद पुलिस को तहरीर दी गई. मामले में फूलपुर थाना पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया.

बताया जा रहा है कि सिंधौरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी बीते 19 मई को काशी में दशाश्वमेध घाट की गंगा आरती देखने गई थी. रात में लगभग नौ बजे वह ऑटो से बाबतपुर पहुंची. किशोरी वहां से घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान बाइक सवार चार युवक उसके साथ छेड़खानी करने लगे. विरोध करने पर एक युवक ने किशोरी के पैर पर मोटरसाइकिल चढ़ा दी और परिजनों सहित जान से मारने की धमकी दी.

आरोपी उसे धमकाते हुए करीब के प्राइमरी स्कूल के पीछे गन्ने के खेत में ले गए और उसके साथ गैंग रेप किया. आरोपियों ने इसका वीडियो भी बनाया और शिकायत करने पर उसे वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद एक युवक उसे अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर गांव के करीब छोड़ गया.

किशोरी ने बदनामी के डर से परिवार के लोगों को घटना के बारे में नहीं बताया और चुपचाप दर्द सहती रही. इस बीच आरोपियों ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. उसके भाई तक भी ये वीडियो पहुंचा. जानकारी होने पर परिवार के लोग सन्न रह गए और उन्होंने फूलपुर थाना पुलिस को मामले में तहरीर दी.

एसीपी पिंडरा अमित पांडेय ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर मिलते ही फूलपुर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की. वहीं किशोरी की मेडिकल जांच कराने के साथ आरोपियों की तलाश में दबिश दी गई. इसके बाद सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button