अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

कैद में हूं, परिवार वालों ने छीन लिया मोबाइल; इंस्टाग्राम पर सामने आई साक्षी की चैट हिस्ट्री

राजधानी दिल्ली में बीते दिनों एक 16 साल की लड़की की सरेराह हत्या कर दी गई। हत्यारे साहिल ने नाबालिग साक्षी को 34 बार चाकू मारा। बेहोश होकर जब साक्षी जमीन पर गिर गई तब हत्यारे ने लड़की का सिर कुचल डाला। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसने भी वीडियो देखा उसका दिल दहल गया। पुलिस ने हत्यारे साहिल को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ सख्ती से की जा रही है। हर दिन कई अहम खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में साक्षी का एक ऑडियो चैट सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, साक्षी अपनी दोस्त नीतू से चैट कर रही थी। आइए समझते हैं पूरा मामला…

ऑडियो चैट में क्या?

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऑडियो में साक्षी अपनी दोस्त नीतू से कहती है कि ‘मेरे पापा ने मुझे घर में बंद कर दिया है। वो मुझे कहीं भी जाने नहीं देते हैं।’ साक्षी ने यह चैट इंस्टाग्राम पर किया था। पुलिस पूछताछ के दौरान साक्षी के पिता ने यह बताया कि वह अक्सर घर में साहिल का जिक्र करती थी। हम लोग उसे समझाते थे कि अभी तुम्हारी उम्र पढ़ाई की है लेकिन वह नाराज होकर अपनी दोस्त नीतू के घर चली जाती थी। ऐसे में साक्षी और नीतू के बीच का चैट सामने आया है। हालांकि साक्षी को घर में बंद करने की बात से उसकी मां ने साफ इंकार कर दिया है।

क्या सच में साक्षी के घरवालों ने उसे घर में बंद कर दिया था? या साक्षी अपने दोस्त के घर जाने से बचने के लिए झूठ बोली थी? इसका जवाब तो अब जांच के बाद सामने आएगा लेकिन साक्षी की मां ने बताया कि कभी भी उसे घर में बंद नहीं किया गया था। बता दें कि वारदात के दिन से 10 दिन पहले साक्षी अपनी दोस्त नीतू के घर पर ही रह रही थी। साक्षी के पिता ने बताया कि वह जब भी नाराज होती थी तब घर छोड़कर नीतू के घर चली जाती थी। गौरतलब है कि नीतू का पति जेल में बंद है।

वहीं कोर्ट ने हत्यारे साहिल की पुलिस रिमांड तीन दिन और बढ़ा दी है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान साहिल बार-बार बयान बदल दे रहा है। हत्या में इस्तेमाल की गई चाकू अभी बरामद नहीं की जा सकी है। लेकिन पुलिस ने साहिल का स्मार्टफोन बरामद कर लिया है। हत्यारे साहिल ने पुलिस को बताया कि उसे इस मर्डर के बाद कोई भी अफसोस नहीं है। बता दें कि साक्षी को चाकू से गोदने से पहले साहिल ने शराब पी थी। हत्या करने के बाद वह रात भर एक पार्क में सोया और सुबह बस पकड़ कर दिल्ली से फरार हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button