अपराधयूपी स्पेशलराज्य

पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख कर भड़का पति, धारदार हथियार से कर दी प्रेमी की हत्या

बहराइच: जनपद के एक गांव में पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया. इसके बाद धारदार हथियार से प्रेमी की हत्या कर दी और पत्नी को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक कोतवाली देहात अंतर्गत ककरा गांव निवासी लल्लू (33) का गांव के सुरेन्द्र की पत्नी सुशीला के साथ करीब 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसका पता जब सुरेंद्र को चला तो उसने विरोध किया और कई बार पत्नी के प्रेमी लल्लू को भी हिदायत दी. इसके बाद भी प्रेमी लल्लू का प्रेमिका के घर आना जाना लगा रहा.

लल्लू शुक्रवार रात को प्रेमिका सुशीला के घर पहुंचा था. इसी दौरान पति सुरेंद्र ने अपनी पत्नी को लल्लू के साथ आपत्तिजनक हालत में देख आपा खो बैठा. इसके बाद सुरेंद्र ने पत्नी और उसके प्रेमी पर बांके से ताबड़तोड़ वार कर दिया. जिससे प्रेमी लल्लू की मौत हो गई. जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई.

ककरा गांव के ग्राम प्रधान रामू ने बताया कि लल्लू के तीन बेटे हैं. उसका प्रेम प्रसंग गांव निवासी महिला से चल रहा था, कई बार समझाया गया लेकिन वह नहीं माना. उन्होंने बताया कि लल्लू की हत्या की घटना का शनिवार सुबह जानकारी लोगों को हुई तो हड़कंप मच गया. पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. सूचना पर कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव सिसोदिया गांव पहुंचे. घायल महिला को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या हुई है. प्रेमिका के पति ने उसके प्रेमी को बांके से काटकर हत्या की है, जांच चल रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button