अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

साउथ दिल्ली में थप्पड़ का बदला लेने को ले ली जान, भाई के सामने युवक को चाकू से गोदा, दो भाइयों ने की हत्या

नई दिल्लीः जैतपुर थाना इलाके में दो भाइयों ने एक शख्स की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। हत्या की यह वारदात मृतक के छोटे भाई के सामने अंजाम दी गई। पुलिस ने दावा किया है मृतक ने कुछ दिन पहले आरोपियों में से एक को किसी बात से नाराज होकर थप्पड़ मारा था। उसी का बदला लेने के लिए आरोपी ने अपने सगे भाई के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। दोनों आरोपी फरार हैं।

साउथ-ईस्ट दिल्ली के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि मृतक का नाम श्याम गुप्ता है। 33 साल के श्याम हरि नगर एक्सटेंशन, जैतपुर में रहते थे। श्याम की हत्या करने वाले आरोपी दोनों सगे भाइयों के नाम राजेंद्र उर्फ प्रहलाद और गुलशन हैं। यह दोनों भी यहीं के रहने वाले हैं। पुलिस ने दावा किया है कि कुछ दिन पहले श्याम ने किसी बात से नाराज होकर राजेंद्र को थप्पड़ मार दिया था। उसी का बदला लेने के लिए राजेंद्र ने अपने भाई गुलशन के साथ मिलकर श्याम की हत्या कर डाली। पुलिस ने बताया कि इस मामले में रविवार देर रात 11:30 बजे पीसीआर कॉल मिली।

गंभीर रूप से घायल को सफदरजंग हॉस्पिटल ले जाया गया है। वहां घायल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। मृतक के छोटे भाई गोपाल ने पुलिस को बताया कि उसके बड़े भाई श्याम गुप्ता ने अपने दोस्त श्याम बघेल के साथ वहीं घर से थोड़ी दूरी पर ही शुक्र बाजार रोड पर टूर एंड ट्रेवल्स का ऑफिस खोला था। रात को जब वह डिनर करने के बाद घर के बाहर खड़ा था। तभी उसने तेज की आवाज सुनी। आवाज उसके भाई के ऑफिस की ओर से आ रही थी। वह तुरंत उस तरफ दौड़ा। वहां जाकर उसने देखा कि राजेंद्र उर्फ प्रहलाद और इसका भाई गुलशन उसके भाई के साथ झगड़ा कर रहे थे।

राजेंद्र उसके भाई से बोल रहा था कि उसने उसे जो थप्पड़ मारा था। अब वह इसके लिए उसे सबक सिखाएगा। उसने देखा कि राजेंद्र ने उसके भाई श्याम के दोनों हाथ पीछे की ओर पकड़ लिए और इसी बीच गुलशन ने चाकू निकाला और उसके भाई के पेट में चाकू के कई वार कर डाले। इसके बाद दोनों भाग गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button