अपराधग्रे नोएडाजागो हिन्दुस्तान स्पेशलदिल्ली/एनसीआरयूपी स्पेशल

1 लाख की नगदी और रिवाल्वर चोरी की घटना में जेवर पुलिस के हाथ खाली

ग्रेटर नोएडा/ संवाददाता। जेवर थाना क्षेत्र के सबोता गांव में अस्पताल कर्मी के घर से लाइसेंसी रिवाल्वर और एक लाख की चोरी की घटना में पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस को चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है। पीड़ित ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से शिकायत की बात कही है।

कोतवाली क्षेत्र के सबोता गांव में दिल्ली के एम्स अस्पताल कर्मी के घर में हुई चोरी का 11 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। 19 अक्टूबर को गांव के राकेश शर्मा के घर में चोरों ने घुसकर उनकी 32 बोर की रिवाल्वर और एक लाख की नगदी चुरा ली थी। चोरी करते समय घर में सो रहे पिताजी की आंख खुली तो चोर पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर को छोड़कर भाग निकले थे। इस संबंध में कोतवाली में 20 अक्टूबर को पीड़ित राकेश शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि पुलिस चोरों को पकड़ने में लापरवाही बरत रही है। पीड़ित ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करने में भी पुलिस ने हीला हवाली की। रिपोर्ट में नगदी का जिक्र नहीं करने पर ही पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी।

वहीं इस संबंध में जेवर कोतवाली पुलिस का कहना है कि इस मामले में काफी लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। जल्दी ही चोरों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button