अपराधग्रे नोएडाजागो हिन्दुस्तान स्पेशलदिल्ली/एनसीआर

इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर बिलासपुर डॉक्टर का बेटा गिरफ्तार

डॉक्टर के नर्सिंग होम में इलाज नहीं करने के लिए चल रही मुहिम
दनकौर/ग्रेटर नोएडा। संवाददाता। बिलासपुर कस्बे के एक नर्सिंग होम के संचालक के बेटे के खिलाफ पुलिस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में हाजिर किया। न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया। उधर इस आपत्तिजनक पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर क्षेत्र के लोगों द्वारा डॉक्टर के नर्सिंग होम पर इलाज नहीं करने के लिए मुहिम चलाई जा रही है।
बिलासपुर कस्बा निवासी एक नर्सिंग होम के संचालक डॉ सफी मोहम्मद सैफी के बेटे शाहिद ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी से आपत्तिजनक पोस्ट की थी। पोस्ट में बाबरी मस्जिद का फोटो लगाकर आपत्तिजनक बयान बाजी की गई थी। इस को लेकर क्षेत्र के लोगों में रोष था। सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को भेज कर बिलासपुर और आसपास के क्षेत्र में आरोपी के पिता के अस्पताल में इलाज नहीं कराने और उसके बहिष्कार की पोस्ट डाल रहे थे।
लोगों के विरोध के चलते बिलासपुर चौकी इंचार्ज तरुण वर्मा की ओर से शाहिद के खिलाफ दनकौर कोतवाली में देर रात मुकदमा दर्ज कराया गया था। मुकदमा दर्ज करने से पहले पुलिस ने आरोपी को एक बार हिरासत में लिया था।मामला दफा दफा करने के लिए उसे छोड़ दिया। बाद में लोगों के दबाव के बाद पुनः आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया।
लोगों का कहना है कि पुलिस ने आरोपी को शांति भंग की धाराओं में गियाफ्तार किया है।

इस संबंध में एसीपी सार्थक सेंगर का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी समुचित कार्रवाई होगी वह पूरी की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button