अपराधग्रे नोएडाजागो हिन्दुस्तान स्पेशलदिल्ली/एनसीआर

दीपक नागर केस: गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

दनकौर/ग्रेटर नोएडा।संवाददाता। मोहम्मदपुर गुर्जर गांव में हुए यूट्यूब पर दीपक नगर हत्याकांड में पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

सोमवार को ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में महमदपुर गांव निवासी यूट्यूबर दीपक नागर की मौत हो गई थी। दनकौर पुलिस ने 7 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।  मनीष, प्रिंस, विक्की, योगेंद्र, विजे, कपिल और मिंकू के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। दीपक के पिता का आरोप है कि उनके बेटे दीपक को रविवार रात अपने घर बुलाया। जहां आरोपियों ने उसको जबरन शराब पिलाई। इस दौरान आरोपियों से उसके बेटे का विवाद हो गया। इसके बाद जब उनका बेटा नशे में हो गया तो आरोपियों ने उसको लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया। इस घटना दीपक के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई। मामले की जानकारी होने पर घायल अवस्था में परिवार के लोगों ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान सोमवार की शाम दीपक की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बताया जाता है कि मृतक दीपक के यूट्यूब और इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया पर लाखों से ज्यादा फॉलोअर्स है। जिसकी मौत के बाद उसके परिवार और प्रशंसकों में मातम पसर गया है। बताया जाता है कि दीपक अपनी मम्मी के साथ सोशल मीडिया पर कॉमेडी समेत विभिन्न तरह की विडियो बनाकर उनको अपलोड करता था। उसके पड़ोसियों से हुए विवाद के चलते वह घायल हो गया। जिसकी मौत होने से गांव समेत क्षेत्र में शोक की लहर है। इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि जल्द ही फरार आरोपियों गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button