अपराधग्रे नोएडाजागो हिन्दुस्तान स्पेशलदिल्ली/एनसीआर

ग्रेटर नोएडा: एक परिवार के चार लोग कमरे में मृत पाए गए

ग्रेटर नोएडा। संवाददाता ।ग्रेटर नोएडा वेस्ट के तुस्याना गांव में एक ही परिवार के चार लोग एक कमरे में मृत पाए गए पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सेक्टर ईकोटेक 3 कोतवाली पुलिस के अनुसार मूल रूप से हाथरस के सारी सिकंदरा राव के रहने वाले 30 वर्षीय चंद्रेश तोशियाना गांव में पवन के मकान में किराए पर अपनी 28 वर्षीय पत्नी निशा 22 वर्षीय भाई राजेश और 19 वर्षीय बहन बबली के साथ रहते थे। चंद्रेश डिलीवरी बॉय की नौकरी करता था। राजेश पराठे की ठेली लगता था। मकान मालिक ने सूचना दी की उनके कमरे से गैस रिसने की बदबू आ रही है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बंद कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो कमरे में परिवार के सभी लोग मृत पड़े थे। पुलिस को आशंका है कि दम घुटने के कारण चारों की मौत हुई है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। पुलिस की जांच में पता चला है कि 3 दिन से कमरे में सब पड़े हुए थे लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी तीन दिन से उनके मोबाइल फोन भी नहीं उठे थे।

डीसीपी सेंट्रल नोएडा सुनीति का कहना है कि शुरुआती जांच में दम घुटने से मौत होने की वजह सामने आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों की सही जानकारी उपलब्ध हो सकेगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button