अपराधग्रे नोएडाजागो हिन्दुस्तान स्पेशलदिल्ली/एनसीआर

व्यापारी पुत्र के हत्यारे गए जेल मोबाइल बरामद एनडीआरएफ और पुलिस को नहीं मिला शव बाजार बंद व्यापारियों ने विरोध प्रकट

व्यापारी पुत्र की हत्या के विरोध में बिलासपुर में जुटे जिले भर के व्यापारी
एनडीआरएफ और पुलिस की पांच टीम जुटीं नहीं मिला व्यापारी पुत्र का शव
दनकौर/ग्रेटर नोएडा। डॉ. सतीश शर्मा जाफराबादी। बिलासपुर कस्बे के व्यापारी पुत्र के शव की तलाश में खेरली नहर में एनडीआरएफ और पुलिस की पांच टीम जुटी हुई हैं लेकिन बुधवार की देर शाम तक भी शव की तलाश नहीं हो सकी।
इस घटना के विरोध में दनकौर, बिलासपुर और मंडी श्याम नगर के बाजार पूरी तरह से बंद रहे। बिलासपुर कस्बे में जिले भर के व्यापारियों ने सभा कर इस घटना का विरोध प्रकट किया।

व्यापारी पुत्र वैभव सिंघल के हत्यारे माज और अयान को दनकौर पुलिस ने गिरफ्तार उनके कब्जे से मृतक का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। पुलिस ने दोनों हत्यारों को बुधवार को न्यायालय में हाजिर किया। न्यायालय ने दोनों को जेल भेज दिया।
एसीपी तृतीय सार्थक सेंगर ने बताया कि खेरली नहर में मथुरा तक पुलिस की चार और एनडीआरएफ की एक टीम मृतक व्यापारी के शव को बरामद करने के लिए जुटी हुई हैं। एनडीआरएफ की टीम ने मंगलवार और बुधवार दोनों दिन नहर में शव की तलाश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है। उधर दनकौर पुलिस की चार टीम भी पैदल नहर की पटरी के किनारे पैदल चलकर शव की तलाश कर रही हैं।
इस घटना के विरोध में बिलासपुर कस्बे में व्यापारियों की पंचायत हुई व्यापारियों की पंचायत में नोएडा, सिकंदराबाद, बुलंदशहर, झज्जर रबूपुरा, ककोड़, जेवर, दनकौर के सैकड़ो व्यापारी पहुंचे और पीड़ित परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त की।और इस मौके पर व्यापारियों ने मृतक के सब को बरामद करने की मांग पुलिस से की।
बुधवार को बिलासपुर कस्बे में व्यापारियों की सभा में पीड़ित परिवार को संत बना देने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल भी पहुंचे। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वाले दोषियों को किसी भी कीमत पर बक्सा नहीं जाएगा।
बुधवार की देर शाम तक भी व्यापारी पुत्र के शव की बरामदगी नहीं होने पर बिलासपुर कस्बे के सैकड़ो व्यापारी स्वयं पुलिस के साथ शक की तलाश करने को निकले लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button