अपराधग्रे नोएडादिल्ली/एनसीआरनई दिल्लीनोएडायूपी स्पेशल

मथुरा के युवक की दनकौर में हत्या करने का आरोप

ग्रेटर नोएडा/ सतीश शर्मा जफराबादी ।मथुरा निवासी एक युवक की ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र में हत्या करने का आरोप परिजनों ने लगाया है हत्या का आरोप मृतक के दोस्तों पर ही लगा है मृतक यमुना विकास प्राधिकरण क्षेत्र की एक कंपनी में नौकरी करने आया था जिसे गांव के लोग और उसके साथ ही बुलाकर लाए थे गत दिनों उसका सब बरामद हुआ था पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यमुना एक्सप्रेसवे के पास एक निर्माणधीन बिल्डर साइट पर करीब 5 दिन पहले एक युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिला था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा के पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या साथ में काम करने वाली लोगों ने ही की है। इस संबंध में मंगलवार को पीड़ित परिवार ने कोतवाली पहुंचकर इस संबंध में मामले की शिकायत की है।
मथुरा जिले के राया निवासी महेश ने बताया कि उनका बेटा चंदन(24) दनकौर कोतवाली क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के पास स्थित सेक्टर 25 में बिल्डर साइट पर मजदूरी का काम करता था। उन्होंने बताया कि 4 अगस्त को उनका बेटा चंदन अपने गांव के तीन अन्य लोगों के साथ मजदूरी करने के लिए बिल्डर साइट पर घर से आया था। जिससे 15 अगस्त की शाम भी उनकी फोन पर बातचीत हुई थी। तब उनके बेटे ने अपने आपको से सकुशल बताया था। 16 अगस्त की सुबह उनको दनकौर पुलिस से जानकारी मिली कि उनके बेटे की मौत हो गई है। जिसका शव बिल्डर साइड पर ही मिला था। परिवार के लोगों ने मंगलवार की शाम कोतवाली पहुंचकर इस मामले में पुलिस को शिकायत दी है। पीड़ित परिवार का कहना है कि गांव के ही 3 युवक उनके बेटे को अपने साथ काम पर लगाने के लिए लेकर आए थे। परिवार का आरोप है कि उन्होंने ही इस घटना को अंजाम दिया है। कोतवाली प्रभारी मुनेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़ित पक्ष की शिकायत ले ली गई है। जिसके आधार पर विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button