अपराधग्रे नोएडादिल्ली/एनसीआरनई दिल्लीयूपी स्पेशल

पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार अब मासूम के लिए हो रही गुहार

ग्रेटर नोएडा/ डॉक्टर सतीश शर्मा जाफराबादी
बहुचर्चित निधि हत्याकांड में दनकौर पुलिस ने मृतक महिला के पति को गिरफ्तार किया है।अब निधि के मायके वाले निधि की डेढ़ माह की मासूम बच्ची को दिलाने के लिए पुलिस अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं।

शनिवार को दनकौर कोतवाली पुलिस ने दहेज हत्या के मामले में फरार चल रहे महिला के पति गिरफ्तार कर न्यायालय में हाजिर किया। न्यायालय ने आरोपी को जेल भेज दिया।
कोतवाली क्षेत्र के जगनपुर गांव निवासी दीपक भड़ाना पर 24 अगस्त को परिजनों के साथ मिलकर अपनी पत्नी निधि की हत्या का आरोप था। इस संबंध में दिल्ली निवासी निधि के पिता हरवीर ने निधि के पति देवर सास ससुर सहित 6 लोगों के खिलाफ दनकौर कोतवाली में दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने बाकी आरोपियों को कई दिन पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

इस मामले में दीपक भड़ाना ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए इस घटना के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी साझा की थी। दीपक भड़ाना ने इस घटना को दहेज हत्या नहीं बताया बल्कि एक दुर्घटना बताया था। वीडियो में उसने यह भी बताया था कि वह अपनी पत्नी और बच्चों को बहुत प्यार करता था। यह मात्र एक दुघटना है उसने यह भी स्पष्ट किया था कि उन्होंने कभी दहेज नहीं मांगा।

शनिवार को निधि के मायके वालों ने डीसीपी साद मियां खान से ग्रेटर नोएडा में निधि की डेढ़ माह की बच्ची को दिलाने की मांग की। उनके अनुसार ट्रेड माह की मासूम बच्ची का कोई पता नहीं है। पुलिस अधिकारी ने अधीनस्थ अधिकारियों को संबंध में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button