अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

दिल्ली के पंजाबी बाग में बड़ा हादसा, बिल्डिंग का छज्जा गिरने से मां-बेटे की मौत

दिल्ली के पंजाबी बाग में आज यानि मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां एक इमारत का छज्जा गिर गया, जिसके मलबे मे दबने से एक महिला और 3 साल के बच्चे की जान चली गई. बताया जा रहा है कि इमारत पुरानी है. घटना दोपहर करीब एक बजे की है. इस हादसे में दो लोग घायल भी हो गए हैं. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ, महिला का परिवार घर के अंदर सो रहा था. वहीं, हादसे के बाद भागे-भागे मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे और मलबे को हटाने में जुट गए. स्थानीय लोगों ने इस हादसे की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी . सूचना पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची है. वहीं, मौके पर बचाव टीम दमकल की गाड़ी के साथ मौजूद है.

शवों का कराया जाएगा पोस्टमार्टम

बताया जा रहा है कि महिला मजदूरी कर के घर का खर्चा चलाती थी. वहीं, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों शवों का पोस्टर्माटम कराया जाएगा. इस घटना के बाद मोहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, भवन जर्जर हाल में है. पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में भवन मालिक से भी बात की जाएगी.

हादसा पंजाबी बाग वेस्ट में हुआ

यह हादसा पंजाबी बाग वेस्ट में हुआ है. मां-बेटे की मौत से मोहल्ले में शोक की लहर है. पड़ोसी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. पुलिस ने बताया कि मृतकों के रिश्तेदारों से संपर्क साधा गया है. वह भी अस्पताल पहुंच रहे हैं. इससे पहले इसी साल इसी महीने अंबेडकर नगर थाना इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत की चौथी मंजिल भरभराकर गिर गई थी. इस हादसे में चार से पांच लोग जख्मी हो गए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button