अपराधयूपी स्पेशलराज्य

लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र में व्यापारी को गोली मारी, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र के नरही बाजार में देर शाम एक मोबाइल व्यापारी को खुलेआम रोड पर कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने यह सुचना पुलिस को दी. मौके पर घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने नजदीक सिविल अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने घायल व्यक्ति को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया. दीगर है कि जिस इलाके में गोली चली है वह 5 कालीदास मार्ग यानी मुख्यमंत्री आवास से 1.5 किलोमीटर दूर है.

घायल व्यक्ति का नाम प्रमोद गुप्ता गोमतीनगर थाना क्षेत्र के ग्वारी गांव का निवासी बताया जा रहा है. प्रमोद गुप्ता  हजरतगंज के नरही बाजार में मोबाइल की दुकान का व्यापार करते हैं. मौके पर पुलिस के आलाधिकारी जांच की और आसपास के सही CCTV को खंगाला.

एडीसीपी सेंट्रल मनीषा सिंह ने बताया कि हजरतगंज थाना क्षेत्र के नरही बाजार में व्यक्ति को गोली मारी गई है. व्यक्ति की नरही बाजार में मोबाइल की दुकान है. घायल व्यक्ति को ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. व्यक्ति का नाम प्रमोद पाल गुप्ता नाम उम्र 40 वर्ष है ट्रामा में घायल के परिवारजन मौजूद हैं पुलिस मौके पर जांच कर रही है.

सपा नेता ने किया ट्वीट

इस घटना पर समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने ट्वीट किया- फ़र्ज़ी एनकाउंटरवाली सरकार बताए कि ‘तमंचे की आपूर्ति’ कहाँ से हो रही है, जो गोलीबारी की घटना के रूप में मुख्यमंत्री के आवास के पास तक पहुँच गयी है.

वहीं लखनऊ पुलिस ट्विटर पर कहा- थाना हजरतगंज क्षेत्र में हुई घटना से सम्बधिंत अभियुक्त की शिनाख्त की जा चुकी है, अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु टीमें दबिश दे रही है, घटना का शीघ्र अनावरण किया जायेगा. घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग का होना पाया गया है. तहरीर लेकर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है. पीड़ित को ईलाज हेतु ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती कराया गया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button