अपराधयूपी स्पेशलराज्य

बुजुर्ग मां बन रही थी लव मैरिज में बाधा, बेटे ने प्रेमिका के साथ मिलकर कर दी हत्या

कौशांबी: जिले में एक कलयुगी बेटे ने प्रेमिका के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी. इसका खुलासा पुलिस ने किया है. पुलिस ने बेटे और उसकी प्रेमिका को मां की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है. अपर पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

पुलिस ने दी यह जानकारी.

जानकारी के मुताबिक, पिपरी थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव मे 9 मई को घर के बाहर सोते समय 50 वर्षीय सीता देवी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. मृतका के बेटे नीरज ने अपनी मां की हत्या की सूचना पुलिस को दी थी. जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच के दौरान हत्या के आरोप में मृतका के बेटे नीरज को अरेस्ट किया था. नीरज ने हत्या की बात कबूलते हुए बताया था कि उसकी मां उसकी प्रेमिका उसमा से शादी नहीं कर रही थी. इस वजह से दोनों अलग रह रहे थे और चोरी छिपे मिलते थे.

शादी में बाधक बन रही मां को रास्ते से हटाने के लिए दोनों ने खौफ़नाक प्लान बनाया. उसी प्लान के तहत उसने प्रेमिका उसमा के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी और खुद ही पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंच गया. हालांकि पुलिस की जांच में वह पकड़ा गया. पुलिस को पुख्ता सबूत मिलने के बाद आरोपी प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया गया.

इस बारे में एएसपी समर बहादुर सिंह ने बताया कि प्रेम संबंध में बाधक बन रही महिला को उसके बेटे और प्रेमिका ने मार डाला. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. लिखापढ़ी कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button