अपराधग्रे नोएडाजागो हिन्दुस्तान स्पेशलदिल्ली/एनसीआरनई दिल्लीनोएडायूपी स्पेशलराज्यराष्ट्रीय

ग्रेटर नोएडा: निमर्मता से गुप्तांग क्षत-विक्षित कर सात बहनों के इकलौते भाई की प्रेम प्रसंग में हत्या दोस्त को किया अधमरा

ग्रेटर नोएडा/ डॉ. सतीश शर्मा जफराबादी।

ग्रेटर नोएडा की दनकौर केतवाली के अस्तौली गांव निवासी एक प्रेमी युवक और उसके दोस्त को हत्यारों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया । अस्पताल में उपचार के दौरान प्रेमी की मौत हो गई। दोस्त आईसीयू में गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। अस्तौली गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

      मृतक कमल उम्र 20 वर्ष पुत्र स्वर्गीय जयपाल अस्तौली गांव का मूल निवासी था। गांव पीपलका से कुछ दिन पूर्व अपनी रिश्तेदारी में आई एक युवती से प्रेम प्रसंग के चलते युवती के परिजन खासे नाराज थे। मंगलवार को दोपहर बाद युवती के द्वारा फोन करके कमल को गांव के बाहर बुलाया गया था। कमल अपने दोस्त जितेंद्र के साथ पीपलका गांव के बाहर सड़क पर पहुंचा। बताया गया है कि इसी बीच युवती के पिता ने अपने साथियों के साथ प्रेमी और उसके दोस्त को घर दबोचा। दोनों युवकों की जमकर लाठी डंडों से पिटाई की गई। पिटाई इतनी निमर्मता से की गई कि दोनों के शरीर पर सैकड़ो चोट के निशान थे। मृतक के गुप्तांग को भी हमला किया गया।  किसी तरह सूचना पर गांव में पहुंचे परिजनों के हवाले हमलावरों ने घायल अवस्था में दोनों युवक कर दिए। इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई ।

       पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में उपचार के दौरान कमल की मौत हो गई। दोस्त जितेंद्र का अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना की गंभीरता के चलते रात को ही पुलिस अधिकारियों ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम करा दिया। बुधवार सुबह 9:00 बजे गांव में मृतक युवक का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल और हजारों ग्रामीण मौजूद रहे। मौके पर आला पुलिड अधिकारी पहुंचे और मृतक के पारिवारिक जनों को भरोसा दिया है कि वह हमलावरों को कड़ा सबक सिखाएंगे। किसी भी कीमत पर कोई कोर कसर ही इस मामले में नहीं बरती जाएगी।

    भारी संख्या में गांव में पुलिस बल तैनात है। उधर पीपल का गांव से हमलावर और परिजन लापता है। पुलिस उनकी धर पकड़ का प्रयास कर रही है। पुलिस ने तीन लोगों को इस मामले में गिरफ्तार करने का दावा किया है।  घटना की पूरे क्षेत्र में शर्मनाक चर्चा हो रही है। मृतक युवक सात बहनों का सबसे छोटा इकलौता भाई था ।उसने अभी इंटर पास किया था और बिलासपुर के डिग्री कॉलेज में बीए में प्रवेश लिया था। वह रोजाना जिम भी जाता था। मृतक की मां ने बताया कि उसके बेटे की  धोखे में बुलाकर हत्या की गई है। इस घटना के संबंध में मृतक के चाचा ने युवती के पिता सहित 6 नामजद और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अन्य हतयारों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button