अपराधग्रे नोएडादिल्ली/एनसीआर

ग्रेटर नोएडा: जिम्स के डॉक्टर ने की आत्महत्या, लंबे समय से मानसिक अवसाद में थे

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल के एक डॉक्टर की लाश उनके कमरे में मिली है. मृतक डॉ. अंकित चतुर्वेदी राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में रेडियोलोजी विभाग में तैनात थे. वे मूल रूप से लखनऊ के रहने वाले थे. फिलहाल पुलिस ने पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी परिसर में टाइप टू फ्लैट में जिम्स हॉस्पिटल के रेडियोलोजी विभाग में तैनात डॉ अंकित चतुर्वेदी (36) मृत अवस्था में मिले. मंगलवार शाम वह स्टाफ से मिलकर अपने फ्लैट पर चले गए थे. जब उनके कुछ साथियों ने रात 10 बजे उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला. इसके बाद दोस्तों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर इकोटेक वन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ कर अंदर दाखिल हुई. इस दौरान पुलिस को फ्लैट के अदंर डॉक्टर मृत अवस्था में मिले.

कमरे में नहीं मिला नोट: पुलिस ने बताया कि कमरे से कोई नोट बरामद नहीं हुआ है. शव के पास से कुछ दवाइयां बिखरी मिली हैं, जो अवसाद से पीड़ित मरीज इस्तेमाल करते हैं. उनके साथियों ने बताया कि डॉ चतुर्वेदी कुछ समय से परेशान चल रहे थे. फिलहाल पुलिस ने बॉडी का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी है.

परिजनों ने भी पुलिस को बताया कि वह काफी समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे. डॉक्टर के कमरे से कोई नोट बरामद न होने के कारण यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने दवाइयां खाकर खुदकुशी कर ली. हालांकि, पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की बात कही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button