अपराधग्रे नोएडादिल्ली/एनसीआर

पाकिस्तानी सेना में सीमा का परिवार… भाई कराची में सिपाही, चाचा इस्लामाबाद में अफसर

नोएडा: भारतीय प्रेमी सचिन मीणा की खातिर नेपाल के रास्ते अवैध तरीके से भारत आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। आए दिन सीमा हैदर को लेकर कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है। वहीं, अब एक और बात निकलकर सामने आ रही है कि सीमा हैदर के परिवार वाले पाकिस्तानी सेना में हैं। बताया जा रहा है कि सीमा का भाई सेना में सिपाही है और उसका चाचा अफसर हैं।

दरअसल पिछले दो दिन से UP ATS सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन मीणा से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में कई खुलासे हुए है। बताया जा रहा है कि सीमा हैदर ने पूछताछ में कबूल कर लिया है कि उसके परिवार पाकिस्तानी सेना में तैनात है। भाई कराची में सिपाही है और चाचा इस्लामाबाद में अफसर तैनात है। सूत्रों की माने तो UP ATS सीमा हैदर के पासपोर्ट और मोबाइल फोन डिटेल खंगाल रही है। इसके अलावा हाई कमीशन में सीमा की आईडी को भेजकर भी जांच कराई जा रही है। बताया जा रहा है कि UP ATS ने जासूसी एंगल से भी सीमा से पूछताछ की लेकिन सीमा यहीं कतही रही कि वह सचिन से प्यार करती है और उसी के लिए ही भारत आई है।

बता दें कि सोमवार को UP ATS ने जब सीमा को हिरासत में लिया था तो उसकी गिरफ्तारी की आशंका जताई जाने लगी थी। हालांकि, देर रात करीब 12 बजे उसे पुलिस ने रबूपुरा आवास पर छोड़ दिया था, लेकिन मंगलवार की सुबह एक बार फिर पहुंची ATS की टीम ने सीमा के साथ-साथ सचिन और नेत्रपाल यानी की सचिन के पित को भी अपने साथ ले गई। अब उसके पॉलीग्राफ टेस्ट की तैयारी की जा रही है। ताकि पूरी सच्चाई सामने आ सके। दरअसल सीमा हैदर से पाकिस्तानी कनेक्शन को खंगालने और उसकी बातों की जानकारी लेने के लिए पॉलीग्राफी टेस्ट कराए जाने की चर्चा की जा रही है। सूत्रों की माने तो बिना वीजा भारत में आने के मामले में उसकी गिरफ्तारी भी हो सकती है। इसके साथ ही नेपाल सीमा से ग्रेटर नोएडा तक बिना जांच के उसके यहां तक आने के मामले में भी जांच कराए जाने की तैयारी की जा रही है।इन तमाम विवादों के बीच जांच एजेंसी उसके सच का पता लगाने के लिए पॉलीग्राफ टेस्ट करा सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button