अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

दिल्ली की जेल में बंद सुकेश ने लिखा एक और लेटर, जेल अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली : दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने टेलीफोन के साथ छेड़छाड़ मामले को लेकर बुधवार को एक और पत्र लिखा है. इसमें उसने जेलकर्मियों पर कई आरोप लगाए हैं. उसने कहा कि वह नियम के अनुसार जब जेल के लैंडलाइन नंबर से कॉल करता है तो उसके साथ जेलकर्मी भी होते हैं. यह सब अरविंद केजरीवाल के इशारे पर जेल अधिकारी कर रहे हैं.

सुकेश ने लिखा है कि जब भी फोन करने के लिए जाते हैं तो उसके साथ जेल के हेड वार्डन, आइटीबीपी स्टाफ, असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट मौजूद होते हैं. ऐसे में वह कैसे टेलीफोन के साथ छेड़छाड़ कर सकता है. उसने यह भी लिखा है कि जब वह कॉल कर रहा होता तो दूसरे या तीसरे मिनट में खुद ही कॉल डिस्कनेक्ट हो जाता था. उसके अनुसार प्रत्येक कैदी को कॉल करने के लिए 5 मिनट का समय दिया जाता है. कोई भी पांच मिनट से अधिक समय तक बात नहीं कर सकता है.

जैन के कहने पर रची जा रही साजिशः सुकेश ने लिखा है कि फोन सिस्टम में फिक्स्ड सॉफ्टवेयर होता है. जिसकी निगरानी जेल सुपरिटेंडेंट या सॉफ्टवेयर कंपनी करती है. ऐसे में कोई भी कैदी टेलीफोन के साथ छेड़छाड़ नहीं कर सकता है. जहां फोन कियॉस्क बना है, वहां कैमरा लगा है. मुझे इस मिस्ट्री का जवाब चाहिए.

उसने आरोप लगाया कि यह पूरी कहानी अरविंद केजरीवाल और जेल मिनिस्टर कैलाश गहलोत के साथ-साथ सत्येंद्र जैन के कहने पर जेल अधिकारियों द्वारा रची जा रही है. इसके पीछे उसने तर्क दिया कि पिछले दिनों उसने एक कंप्लेंट दर्ज कराई थी और एलजी को पत्र लिखा था कि अरविंद केजरीवाल के ऑफिस में फर्नीचर डिलीवर करवाया था, जिसका पैसा उसने दिया था. उसके बाद से उसे फंसाने के लिए यह साजिश रची जा रही है.

केजरीवाल पर धमकी देने का आरोपः उसने यह भी आरोप लगाया कि 7 और 8 मई को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल सुपरिटेंडेंट के माध्यम से उसे धमकी दी थी. इस दौरान जेल नंबर 13 के जेलर विनोद यादव थे. मैंने उनकी धमकी से बिना डरे अपना अभियान जारी रखा. जिसका नतीजा यह हुआ कि उसके खिलाफ उन लोगों ने साजिश रची. तिहाड़ जेल प्रशासन पूरी तरह से अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और कैलाश गहलोत के दबाव में काम कर रहा है.

सत्येंद्र जैन के कहने पर 2 कैदियों को उनके सेल में शिफ्ट कर दिया. इससे साबित होता है कि सत्येंद्र जैन का जेल में राज चलती है. उसने दावा किया कि मैंने जेल के फोन से कभी भी अपनी मां के अलावा किसी को फोन नहीं किया. इसके अलावा किसी और को जेल के नंबर से फोन नहीं किया है. अगर यह साबित हो जाता है तो मैं किसी भी सजा को भुगतने के लिए तैयार हूं. अगर यह साबित नहीं होता है तो केजरीवाल को पब्लिक के सामने माफी मांगेंगे और रिजाइन देंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button