अपराधयूपी स्पेशलराज्य

सिरफिरे आशिक की करतूत, जयमाल के स्टेज पर दुल्हन की मांग में डाला सिंदूर; बिना शादी लौटी बारात

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में शादी के दौरान अजीब वाकया देखने को मिला. दूल्हा-दुल्हन जब स्टेज पर एक दूसरे को जयमाला पहना रहे थे. उसी दौरान एक सिरफिर युवक वहां पहुंचा और दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया.

युवक का नाम रामाशीष बताया जा रहा है. यह मामला गाजीपुर के बिरनो थाना क्षेत्र का है. इस मामले पर एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने बताया कि बीते मंगलवार को गाजीपुर के बिरनो थाना क्षेत्र के भवरहा गांव में वरुयी धनेशपुर से बारात आई थी.

दूल्हे के सामने ही दुल्हन की मांग में भरा सिंदूर 

गाजे बजे के साथ शादी करने आया दूल्हा जब जयमाल की स्टेज पर चढ़ा. कुछ देर बाद दुल्हन भी स्टेज पर आई. जब एक दूसरे को वरमाला डालने का समय हुआ, तो लड़की के गांव का एक युवक रामाशीष राम आया और दूल्हे के सामने ही उसने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया.

लोगों ने पकड़कर पीटा, पुलिस के हवाले किया 

इसके बाद वह मौके से भागने की कोशिश करने लगा. मगर, शादी में मौजूद लोगों ने उसे पकड़ा और उसकी पिटाई कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. अचेत पड़े सिरफिरे आशिक को पकड़ कर बिरनो स्वास्थ्य केंद्र में ले जाकर उसका इलाज कराया गया.

सिरफिरे आशिक की वजह से टूट गई शादी

इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया. यह एक तरफा प्यार का मामला बताया जा रहा है. मगर, इस घटना के बाद शादी टूट गई. देर रात तक पंचायत होने के बाद दोनों पक्षों के बीच लेन-देन पर चर्चा हुई. बारात बिन दुल्हन और भोजन किए वापस लौट गई.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

पीड़ित परिवार की तरफ से थाने में तहरीर दी गई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपी युवक के खिलाफ इससे पहले नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का भी आरोप लगा था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button