अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

बदमाशों ने लिफ्ट लेकर कैब चालक से लूटी कार, तलाश में जुटी पुलिस; CCTV फुटेज भी खंगाला

नोएडा: गौतम बुद्ध नगर कमिश्नरी में बदमाश बेखौफ होकर लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां चार बदमाशों ने एक कार चालक के साथ मारपीट कर उसकी कैब लूट लिया. पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हथियारबंद बदमाशों ने लूटी कार: नोएडा के सहायक पुलिस आयुक्त 1 रजनीश वर्मा ने बताया कि चंदन आनंद निवासी जनपद बुलंदशहर ने बीती रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. वह सेक्टर 37 अपनी स्विफ्ट डिजायर कार लेकर पहुंचे. वहां पर चार लोग मिले. उन्होंने कहा कि उनके घर में कोई बीमार है, तथा उन्हें जल्दी परी चौक जाना है. उन्होंने पीड़ित को परी चौक छोड़ने के लिए अपने कार में बैठा लिया. पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने परी चौक से पहले कार रूकवाई तथा उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि कार, मोबाइल फोन तथा अन्य सामान लूट कर मौके से भाग गए. पुलिस का कहना है कि घटना के खुलासे के लिए 3 टीमें लगाई गई है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

दादरी पुलिस ने किया चोरी की घटना का खुलासा: दादरी पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दो शातिर चोरों को पायल सिनेमा हॉल के पास मैदान से गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किए गए ₹470000 बरामद किए हैं. पुलिस ने यह खुलासा 18 घंटे में किया है. पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार चोरों ने बताया कि उन्होंने अपने पड़ोसी राहुल के घर से लॉकर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था.

दादरी थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि 29 मई को पीड़ित ने लॉकर से ₹470000 चोरी होने की पुलिस से शिकायत की थी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच करते हुए पुलिस ने दो आरोपी दादरी निवासी पुनीत और चिंटू उर्फ सत्यम को गिरफ्तार किया है. दोनों शातिर चोरों को जेल भेज दिया है.

शातिर झपटमार को दिल्ली पुलिस ने पकड़ा: दिल्ली की अमन विहार पुलिस ने ऑपरेशन पराक्रम के तहत एक शातिर झपटमार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी के दो मोबाइल फोन, चोरी की दो मोटरसाइकिल और एक बटनदार चाकू बरामद किया है. रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइक़बाल सिंह सिद्धू के मुताबिक लगातार पूछताछ करने पर आरोपी ने अन्य आपराधिक मामलों में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया. जांच के दौरान आरोपी पहले भी तीन मामलों में शामिल पाया गया है. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और अब उसके खिलाफ आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button