अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

ट्यूशन टीचर ने नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया

दक्षिणी दिल्ली। महरौली थाना इलाके में 16 वर्षीय एक छात्रा को उसके ट्यूशन टीचर द्वारा बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। आरोपित ट्यूशन टीचर ने किसी को कुछ भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी और 10 दिनों तक पीड़िता को अपने ही घर में बंधक बना कर रखा।

फुसलाकर अपने घर ले गया था आरोपित

पीड़िता का आरोप है कि आरोपित बहला-फुसला कर उन्हें अपनी बाइक पर बैठाकर अपने घर ले गया। इसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया। किसी तरह भागकर पीड़िता अपने घर पहुंची। बदनामी व डर की वजह से पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन आरोपित की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने महरौली थाना पुलिस को मामले में शिकायत दी है।

शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता अपने परिवार के साथ दिल्ली के महरौली इलाके में रहती है। 18 वर्षीय छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि अप्रैल, 2021 में उनके ट्यूशन टीचर उन्हें बहला-फुसला कर बाइक पर अपने साथ अपने घर ले गए।

10 दिनों तक घर में कैद रखा

इसके बाद आरोपित ने जबरन उनके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान वह केवल 16 वर्ष की थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित ने पीड़िता को अपने घर में बंधक बना लिया और किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपित ने 10 दिनों तक पीड़िता को अपने घर में रखा।

हालांकि, किसी तरह से मौका पाकर पीड़िता वहां से भागने में सफल हुईं और अपने घर आ गई, लेकिन तब बदनामी और डर की वजह से उन्होंने स्वजन के लगातार पूछने के बाद भी किसी को कुछ नहीं बताया। कुछ समय बाद उन्होंने इसकी जानकारी अपने स्वजन को दी। इसके बाद आरोपित द्वारा लगातार परेशान करने के चलते पीड़िता ने पुलिस को मामले में ‌‌शिकायत दी है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button