अपराधग्रे नोएडादिल्ली/एनसीआर

Greater Noida: ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन ने कैंटर को मारी टक्कर, चालक और परिचालक घायल

ग्रेटर नोएडा: ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां एक कैंटर को सामने से विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी, जिसमें कैंटर के चालक और परिचालक घायल हो गए. हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस व राहगीरों की मदद से घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर एम्बुलेंस से हॉस्पिटल के लिए भेजा है.

प्रत्यक्षदर्शी अब्दुल कादिर ने बताया कि वह दादरी की तरफ से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बील अकबरपुर प्लाजा से चढ़े थे, तभी कुछ दूर चलने पर एक कैंटर का एक्सीडेंट हुआ देखा. जहां पर पुलिस भी खड़ी थी. पुलिस ने रोककर उनसे कैंटर में फंसे ड्राइवर और कंडक्टर को बाहर निकालने के लिए कहा जिसके बाद उन्होंने अपने ट्रक से टूह करके कैंटर के केबिन में फंसे ड्राइवर और कंडक्टर को कड़ी मशक्कत के बाद गंभीर हालत में बाहर निकाला. उसके बाद एंबुलेंस से उन्हें अस्पताल के लिए भेजा गया.

अब्दुल कादिर ने बताया कि कैंटर में ड्राइवर और कंडक्टर दोनों फंसे हुए थे. बताया कि विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने कैंटर को टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक को वापिस घुमा कर वहां से फरार हो गया. वहीं पुलिस का कहना है कि कैंटर सवार चालक और परिचालक को एंबुलेंस की मदद से दादरी के सीएससी भेज दिया गया है. अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button