अपराधयूपी स्पेशलराज्य

बुर्का पहनकर जा र‍हा था प्रेमिका से मिलने, लोगों ने बच्‍चा चोर समझकर पकड़ धुन दिया, पहुंच गया थाने

गर्लफ्रेंड के बुलाने पर उससे मिलने पहुंचे प्रेमी का प्लान भी काम नहीं आया है। प्रेमी मेकअप किया बुर्का भी पहना, इसके बाद भी पकड़ा गया। स्थानीय लोगों ने प्रेमी को बच्चा चोर समझकर पकड़कर पीट डाला और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पूछताछ की तो युवक ने बताया कि वह पहली बार प्रेमिका के बुलावे पर ही घाटमपुर आया था। घाटमपुर पुलिस औरैया पुलिस से संपर्क करके युवक के बारे में जानकारी जुटा रही है।

औरैया के जगन्नाथपुर गांव निवासी अंसार पुत्र समशुद्दीन का घाटमपुर के एक मोहल्ला निवासी युवती से प्रेम संबंध थे, युवक की घाटमपुर में ही रिश्तेदारी भी है। इंस्पेक्टर अशोक दुबे ने बताया कि रविवार को प्रेमिका के घर में उसके माता-पिता नहीं थे जिस पर उसने अंसार को फोन पर यह जानकारी दी और उसे मिलने बुलाया। घनी बस्ती में घर होने के कारण अंसार ने बुर्का पहना, बाकायदा मेकअप किया और प्रेमिका के घर की ओर चल पड़ा, युवक ने बुर्का के नीचे जूते पहने थे।

रास्ते में एक महिला ने उसे जूते पहने देखा तो आसपास के लोगों को बताया। लोगों ने उसे बच्चा चोर समझ घेर लिया। बुर्का हटाने पर युवक निकला तो लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। पूर्व सभासद नफीस कुरैशी की जानकारी पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित से पूछताछ में उसे प्रेमिका से मिलने की बात कबूल की है, अन्य मामलों पर भी जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button