अपराधयूपी स्पेशलराज्य

आगरा में बच्चों के विवाद में महिला को गोली मारी, पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपित, घायल की हालत गंभीर

आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में बच्चों के झगड़े में जेठ ने बहु के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमले में एक गोली बहु की पीठ में लगी है। पुलिस ने महिला को इलाज के लिए एस एन मेडिकल भेजा है और मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पढ़िए क्या है पूरा मामला

आगरा के थाना जगदीशपुरा के बिचपुरी क्षेत्र के चोटना गांव निवासी सोनम अपने पति राजकुमार के साथ पति के पैतृक मकान में रहती है। उनका जेठ गोपाल पुत्र दुर्गा प्रसाद भी परिवार के साथ रहता है। रविवार की सुबह बच्चों के आपस में खेलने के दौरान कुछ कहासुनी हो गई। सोनम का आरोप है कि इसके बाद जेठ गोपाल ने गाली – गलौच शुरू कर दी। विवाद बढ़ाते हुए आरोपी तमंचा निकाल लाया और उसके ऊपर तीन फायर किए। एक गोली उसकी पीठ में लगी है।

मरने से पहले दिला दो न्याय – सोनम

घटना के बाद पीड़िता सोनम जेठ के व्यवहार से डरी हुई थी। परिजनों के समझाने पर भी वो जेठ के खिलाफ बयान देने को तैयार नहीं हो रही थी। परिजनों ने समझाया की अगर वो मर जाती तो बच्चों का क्या होता। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस सोनम के पिता और पति के द्वारा तहरीर लेकर आरोपी की तलाश में दबिश डाल रही है। थाना प्रभारी देवेंद्र पांडे ने बताया की गोली चलने की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। घायल महिला को इलाज के लिए भेजा गया है, जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। आरोपी की तलाश की जा रही है।प्रमोटेड कंटेंट

पहले भी जेल जा चुका है जेठ

घायल सोनम के भाई श्याम सुंदर ने बताया की उनकी बहन का जेठ गोपाल दबंग किस्म का है और पूर्व में हत्या के मामले में 5 साल जेल काट चुका है। आरोपी पहले भी झगड़े में बहन के सीने पर तमंचा रखकर मारपीट कर चुका है। परिवार के चलते बहन ने शिकायत नहीं की तो अब उसके हौसले और बुलंद हो गए। आज उसने सीधे गोली मार दी है, भविष्य में वो बहन की हत्या भी कर सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button