अपराधयूपी स्पेशलराज्य

लापता पत्नी के लिए थाने पहुंचा युवक, कानपुर पुलिस ने टरकाया तो किया आत्मदाह

कानपुर: यूपी के कानपुर से एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। शनिवार सुबह नशे में धुत एक शख्स ने स्वरूप नगर थाने के गेट पर पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली। आग का गोला बनकर थाने के अंदर घुसने लगा, यह नजारा देखकर पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए। थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने कंबल डालकर आग बुझाई। इसके बाद से उसे हैलट अस्पताल ले जाया गया। जहां, प्राथमिक उपचार के बाद उसे उर्सला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

बादशाहीनाका थाना क्षेत्र स्थित हालसी रोड में रहने वाले सुमित दुबे पेशे से कार चालक हैं। सुमित दुबे पत्नी के साथ रहते हैं और नितिन अग्निहोत्री की गाड़ी चलाते थे। पीड़ित सुमित दुबे का कहना है कि उसकी पत्नी बिना बताए कहीं चली गई। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कहीं कुछ पता नहीं चला है। हमें इंसाफ चाहिए, इसलिए थाने के गेट पर खुद को आग के हवाले कर लिया है।

पत्नी के गायब होने से है आहत

एडीसीपी आरती सिंह के मुताबिक सुबह एक व्यक्ति द्वारा थाना स्वरूप नगर के सामने आग लगाने का प्रयास किया गया है। पुलिसकर्मियों ने आग पर काबू पाते हुए उसको स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उसकी स्थिति सामान्य बताई है। प्राथमिक पूछताछ में उसने बताया है कि दो दिन पहले उसकी पत्नी कहीं चली गई थी, जिसकी वजह से आहत था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button