अपराधग्रे नोएडाजागो हिन्दुस्तान स्पेशलदिल्ली/एनसीआर

रविवार की देर शाम बाउंसर की हत्या सोमवार शाम तक भी नहीं मुकदमा दर्ज वाह ! पुलिस कमिश्नरेट वाह !

बाउंसर की हत्या कर शव राजवाहे के किनारे फेंका
ग्रेटर नोएडा।संवाददाता। अस्तौली गांव निवासी एक बाउंसर की अज्ञात हत्यारों ने रविवार की देर शाम हत्या कर दी और शव को रजवाहे के किनारे फेंक फरार हो गए। सोमवार की देर शाम तक भी दनकौर पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। पुलिस का कहना था कि परिजनों ने तहरीर नहीं दी जबकि परिजनों ने सोमवार की सुबह ही घटना की तहरीर दे दी थी ।यह है पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुध नगर की सजगता और तत्परता का एक आश्चर्य चकित करने वाला उदाहरण। वाह दनकौर पुलिस वाह!

पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम के बाद एंबुलेंस में रखे शव के साथ लोगों ने खेरली नहर पर प्रदर्शन किया।
मृतक रोहित भाटी अस्तौली गांव का निवासी था तथा ग्रेटर नोएडा के एक निजी हॉस्टल में बाउंसर था। रविवार की देर शाम वह ड्यूटी कर बाइक से अपने घर लौट रहा था। देर शाम 9:00 उसकी घरवालों से टेलीफोन पर बात हुई थी। इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। चचूरा गांव के कुछ ग्रामीणों ने भट्टे के समीप रजवाहे पर एक व्यक्ति के लहूलुहान अवस्था मे पड़े होने की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की जेब मे बंद पड़े फोन को ऑन कर परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। और मृतक की शिनाख्त रोहित के रूप में हुई।
पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया। दोपहर बाद जब एंबुलेंस में पोस्टमार्टम के बाद शव को गांव लाया जा रहा था तभी खेरली नहर पर गांव के आक्रोशित लोगों ने एम्बुलेंस को रोक कर प्रदर्शन किया। काफी देर तक वहां जाम लग गया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटना का जल्दी ही पर्दाफाश करने का आश्वासन देकर आक्रोशित लोगों को मनाया।
इस घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने दनकौर कोतवाली में तहरीर दे दी है। देर शाम तक भी दनकौर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।
मृतक के परजनों ने बताया कि मृतक सीर पर हेलमेट रखता था। लेकिन जहां उसका शव पड़ा हुआ था। वहां बाइक गिरी हुई थी और हेलमेट नहीं था। फोन और अन्य कागजात भी उसकी जेब में मिले हैं।
बाइक के शीशे वगैरा भी टूटे हुए थे लेकिन वहां पर कोई भी ऐसा सामान बिखरा नहीं मिला। परिजनों ने आशंका व्यक्त की है कि आसपास के किसी स्थान पर युवक की हत्या का शव को रजवाहे के किनारे घटना का रूप देने के लिए फेंक दिया गया होगा। दनकौर के कार्यवाहक कोतवाल सत्येंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के फोन की डिटेल निकलवाई जा रही है। जल्दी ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। सोमवार को गांव में मृतक के शव का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों और ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों का कहना है कि जल्दी ही पुलिस घटना का पर्दाफाश नहीं करेगी तो दनकौर कोतवाली पर प्रदर्शन किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button