अंतर्राष्ट्रीयअपराधग्रे नोएडाजागो हिन्दुस्तान स्पेशलदिल्ली/एनसीआरयूपी स्पेशलराज्य

तेलंगाना की शिक्षिका ने पति और बच्चे को छोड़ दनकौर के दिव्यांग युवक से किया प्रेम विवाह

ग्रेटर नोएडा/ डॉ. सतीश शर्मा जफराबादी
तीन महीने पूर्व तेलंगाना में पति के घर से गायब हुई शिक्षिका ने दनकौर के एक दिव्यांग युवक से प्रेम विवाह कर लिया। जानकारी होने पर तेलंगाना पुलिस दनकौर कोतवाली पहुंची। महिला ने पति और बच्चे के साथ जाने से इनका कर दिया। तेलंगाना पुलिस महिला का पति और बच्चे बेरंग देर शाम तेलंगाना के लिए रवाना हो गए।
तेलंगाना निवासी एक 42 वर्षीय महिला जून माह में घर से गायब हो गई थी। महिला ने बीकॉम बीएड तक की पढ़ाई की और तेलंगाना के एक स्कूल में शिक्षक थी। महिला के उसका 15 वर्षीय एक बेटा भी है। जिस दिव्यांग युवक ने महिला से प्रेम विवाह किया है वह उम्र 10 साल छोटा है। फेसबुक पर युवक और महिला की पहले हुई दोस्ती बाद में प्यार परवान चढ़ा और शादी हो गई। फिलहाल यह महिला अपने पति के साथ किराए के मकान में टीचर कॉलोनी में रह रही है।

दिव्यांग युवक मूल रूप से बुलंदशहर के एक गांव का रहने वाला है जो दनकौर कस्बे में रहकर एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। महिला ने बताया कि वह अब अपने नए पति के साथ खुश है।

यह महिला तेलंगाना से अपने पति और बेटे को बिना बताए घर से रफू चक्कर होकर ग्रेटर नोएडा आई थी। पति ने स्थानीय थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
फेसबुक पर उसका अपने प्रेमी से पिछले 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग के चलते ही महिला अपने 15 साल के बेटे और पति को छोड़कर दनकौर आ गई। महिला ने दनकौर की युवक से प्रेम विवाह कर लिया। फेसबुक पर हुई शादी के फोटो अपलोड होने के बाद घर से गायब महिला की लोकेशन दनकौर में मिली। तेलंगाना पुलिस महिला के पति और बच्चे को लेकर महिला की तलाश में दनकौर कस्बे में आई। दनकौर पुलिस के सहयोग से महिला का सुराग लग गया।

महिला ने अपने पति और बेटे को अपना मानने से ही कोतवाली में इंकार कर दिया। उसने ने कोतवाली में तेलंगाना पुलिस को बताया कि उसने अपने प्रेमी से शादी कर ली है और वह उसी के साथ रहना चाहती है। महिला की मर्जी सुनकर बच्चा और पति सकते में आ गए। उन्होंने भी महिला को अपने साथ ले जाने से इनकार कर दिया। लिखा पढ़ी के बाद तेलंगाना पुलिस दनकौर से वापस रवाना हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button